बैक टू बैक 8 फ़िल्मे फ्लॉप देने के बावजूद इस साल अक्षय कुमार की आने वाली ऐसी 4 फिल्मे जो लगा सकती हैं बॉक्स ऑफिस पर आग ।

सरफिरा – सुधा कोंगारा प्रसाद के डायरेक्शन में बनने वाली ये एक्शन ड्रामा फिल्म, 2020 में आई तमिल सुपर हिट फिल्म सोरारई पोटरू का रीमेक होने वाला है जिसमें तमिल एक्टर सूर्या ने अपने दमदार अभिनय के बल पर ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ढेर सारे रिकॉर्ड बनाए बाल्की लोगों के दिलो पर राज भी किया। अब देखना दिलचस्प होगा की सुधा कोंगारा और अक्षय कुमार की इस जोड़ी को लोग कितना पसंद करते हैं। बहरहाल, अक्षय, परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास जैसे दमदार एक्टरों से भरा यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमा घरों में रिलीज होने शड्यूल्ड हैं ।


खेल – खेल – में ( Khel Khel Mein) – मुदस्सर अज़ीज़ के डायरेक्शन में बनाने वाली ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म 6 सितंबर 2024 को सभी सिनेमा घरों में रिलीज होने को शेड्यूल्ड है । इस फिल्म की कहानी ढाका के पतन के बाद लगातार बढ़ते मिथकों और अविश्वास के इर्द – गिर्द घूमती नज़र आएंगी । इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ फरदीन खान, तपसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल जैसे एक्टर्स अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आयेंगे ।


स्काई फ़ोर्स ( Sky Force ) – अभिषेक कपूर और संदीप केवलानी के डायरेक्शन में बनने वाली ये एक्शन – ड्रामा फ़िल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है । फ़िल्म 1965 के भारत – पाकिस्तान हवाई युद्ध में पाकिस्तान के सरगोधा एयरबेस पर भारत के जवाबी हमले की कहानी को दर्शाएगी । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार संग सारा अली खान, निमरत कौर और बोगुमिला बुबियाक जैसे उम्दा कलाकार अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे यह फिल्म 2 अक्टूबर 2024 (महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री जयंती) पर वर्ल्ड वाइड सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने को शड्यूल्ड है।


वेलकम टू जंगल ( Welcome To Jungle ) – वेलकम टू जंगल यह फ़िल्म वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होने वाली है । इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ( Welcome / वेलकम ) 2007 और दूसरी फ़िल्म  ( Welcome back / वेलकम बैक )  2015 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी की थी ।
बहरहाल (अनीस बज्मी) के डायरेक्शन में बनने वाली ये इंडियन कॉमेडी फ़िल्म 20 दिसंबर 2024 क्रिसमस (Christmas) के मौके पर रिलीज़ होने को शड्यूल्ड है ।
इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड के कई नामचीन अभिनेता अपने अभिनय का प्रदर्शन करते नज़र आयेंगे । 200 करोड़ के बजट (Budget) में बनने वाली इस बिग बजट ( Big – Budget ) के इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के संग अरशद वारसी, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अनिल कपूर, परेश रावल, राजपाल यादव, तुषार कपूर, रवीना टंडन, दिशा पटनी, जैकलीन, लारा दत्ता, जैसे मंझे हुए एक्टरों का जमावड़ा देखने को मिलेगा अब ये देखना दिलचस्प होगा की पब्लिक इन एक्टरों की टोली को को कितना पसंद करती है ।